पूर्व विधायक के पेट्रोल पंप पर लूट , 70 हज़ार रुपए लूट मौके से फरार

0
56

करनाल में बीते 24 घंटे के अंदर बदमाश 2 अलग-अलग पेट्रोल पम्प पर लूट की वारदात को अंजाम दे चुके हैं.

देश में अपराध कम होने के बजाय बढ़ता ही जा रहा है

सीएम सिटी करनाल में बदमाशों के हौसले बुलंद है. ताजा मामला नेशनल हाइवे घरौंडा पर स्थित पेट्रोल पंप का है, जहां दो बाइक सवार नकाब पोश बदमाशों ने पैट्रोल पम्प के कर्मचारी  से बन्दूक़ की नोक पर हजारों रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया। वारदात को अंजाम देकर बदमाश आसानी से मौके से फरार  हो गए. वहीं घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस के कई अधिकारी मौके पर पहुंचे पेट्रोल पम्प पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने लगे।

24 घंटे के अंदर लूट की दूसरी वारदात

बता दें कि करनाल में बीते 24 घंटे के अंदर बदमाश 2 अलग-अलग  पेट्रोल पम्प पर लूट की वारदात को अंजाम दे चुके हैं. सीएम सिटी में क्राइम की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक घटनाएं हो रही  जिससे शहरवासियों में डर  माहौल बना हुआ है। शनिवार को देर शाम जहां बाइक पर सवार 3 नकाबपोश लूटेरों ने नमस्ते चौक स्थित पेट्रोल पंप के वर्कर से गन प्वाइंट के बल पर पैसों से भरा बैंग छीनकर फरार हो गए थे। इस दौरान बदमाश ने हवाई फायर भी किया, जिसमें पेट्रोल पंप पर आए एक ट्रक परिचालक  के पैर में गोली लग गई थी।

पूर्व विधायक के पेट्रोल पंप में लूट

वहीं कुछ घंटे बीत जाने के बाद बदमाशों ने आज देर शाम बदमाशों ने नेशनल हाइवे पर घरौंडा स्तिथ पूर्व विधायक रेखा राणा के पेट्रोल पंप दो बाइक सवार नकाब पोश बदमाशो ने पैट्रोल पम्प मैनेजर से बन्दूक़ की नोक पर हजारों रुपये की लूट की वारदात को अंजाम  दिया. फिलहाल पुलिस बदमाशों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here