कमला राय में पहुंचे कुलपति स्वतंत्रता सेनानी कमला राय के जयंती समारोह में हुए सरीख

0
160

 

कमला राय में पहुंचे कुलपति, स्वतंत्रता सेनानी कमला राय के जयंती समारोह में हुए सरीख

 

गोपालगंज- शहर के  कमला राय महाविधालय शनिवार को स्वतंत्रता सेनानी कमला राय की जयंती समारोह ख़ुशीपूर्वक मनाई गयी. इस जयंती समारोह में जयप्रकाश विश्वविधालय के कुलपति डॉक्टर हरिकेश सिंह, विधायक सुभाष सिंह विधान पार्षद आदित्य नारायण पाण्डेय और पूर्व मंत्री रामप्रवेश राय मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे.

जयंती समरोह की शुरुआत कुलपति डॉक्टर हरिकेश सिंह ने महाविधालय में स्थित कमला बाबू की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर किया. इस मौके पर अपने संबोधन में उन्होंने कमला बाबू के व्यक्तित्व पर विस्तार से प्रकाश डाला. उन्होंने कहा की कमला राय विधालय की स्थापना में कमला बाबू ने अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभायी थी. इनके इस योगदान से आसज  गोपालगंज जिले के छात्र-छात्राएं बेहतर पा रहे हैं.

उन्होंने कहा की कमला राय महाविधालय में पी.जी. तथा लॉ की पढाई होगी. इसके लिए प्रयास किया जा रहा है. समारोह को विधायक सुभाष सिंह, विधान पार्षद आदित्य नारायण पाण्डेय और पूर्व मंत्री रामप्रवेश राय ने भी संबोधित किया. इसके पूर्व कमला राय महाविधालय पहुँचने पर कुलपति का प्राचार्या रुकशाना खातून ने स्वागत किया. समारोह में छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर सभी का मन मोह लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here