कुचायकोट में ट्रक में 20 लाख की शराब बरामद

0
157

कुचायकोट में ट्रक में 20 लाख की शराब बरामद

उत्पाद विभाग की टीम ने राष्ट्रिय उच्च पथ संख्या 28 पर कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेक पोस्ट के समीप जांच के क्रम में पंजाब सा रही एक ट्रक से क़रीब 20 लाख रूपये मूल्य का शराब बरामद किया है. इस बिच उत्पाद टीम ने ट्रक के चालक तथा खलासी को भी गिरफ्तार कर लिया.

उत्पाद टीम ने दावा किया की बरामद शराब पंजाब से पटना ले जाई रही थी. उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने जानकारी दी है की सोमवार की सुबह उत्पाद विभाग को यह गुप्त सुचना मिली की एक ट्रक पर पंजाब से भारी मात्रा में शराब लेकर कुछ धंधेबाज बॉर्डर के पास पहुँचने वाले हैं. इस सुचना के बाद उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर दीपक कुमार सिंह तथा रंजन प्रसाद ने गुप्त रूप से चेक पोस्ट पर पंजाब और हरियाणा नंबर की तलाशी प्रारंभ की. इस बिच एक ट्रक में शराब ले कर पहुचे लोग उत्पाद टीम को देख कर ट्रक से उतर कर भागने का प्रयास करने लगे. उत्पाद विभाग के टीम ने भाग रहे चालक और खलासी को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने सुचना दी है की चालक और खलासी पंजाब के गोबिंदपुर निवासी हैं.

पूछताछ के दौरान पता चला की ट्रक पर लगभग 300 कार्टून शराब पंजाब से लोड कर पटना ले जाया जा रहा था. उत्पाद इंस्पेक्टर दीपक कुमार ने आगे जानकारी दी की बरामद शराब की किम्मत लगभग 20 लाख रूपये है. उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज उत्पाद टीम ने आरोपी के धड-पकड़ के लिए छापेमारी की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here