आग में झुलसने से 8 लोगों की हुई मौत-एक दर्दनाक घटना

0
150

कुचायकोट- कुचायकोट थाना के बखरी गाँव में गुरुवार की देर रात अचानक घर में आग लग जाने से एक ही परिवार के आठ लोग जिन्दा जल गए. इनमें दम्पति सही चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि एक व्यक्ति और तीन मासूम की इलाज के दौरान मौत हो गयी. एक की हालत अभी गंभीर बनी हुई है. घटना की सुचना मिलने के बाद डीएम अनिमेष कुमार परासर ने सदर अस्पताल पहुँच कर स्थिति की जानकारी हासिल की.

घटना में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. बुरी तरह से झुलसे चार लोगों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, लेकिन एक मासूम की इलाज के दौरान ही मौत हो गयी. इलाज के लिए पटना ले जाने के क्रम में एक और मासूम की रास्ते में ही मौत हो गयी. जबकि एक की इलाज के दौरान मौत हुई. शेष घायल व्यक्ति का इलाज पटना में चल रहा  है. जिनकी हालत गंभीर बताया जा रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक आग एक झोपड़ी में लगी और देखते देखते कई अन्य घरों को भी अपने चपेट में ले लिया. मृतकों में- बकरीदन साह, हुस्न तारा खातून, सफिना खातून, हसमुद्दीन मिया शामिल है. मृतक के एक परिजन अनवर अंसारी ने बताया की घर के सभी सदस्य सो रहे थे की अचानक बचाओ-बचाओ की आवाज सुनाई दी. जब तक ओ कुछ समझ पाते तब तक घर में आग की लपटे निकलने लगी. घर के सदस्यों ने आग पर काबू पाने की पूरी कोशिश की लेकिन तब तक झुलसने से चार लोगों की मौत हो गयी. डीएम अनिमेष परासर ने बताया की घटना में आठ लोगों की मौत हुई है. आग लगने का मुख्य वजह का पता नही लग पाया है. उन्होने कहा की आग लगने की वजह शोर्ट-सर्किट या कुछ और भी हो सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here