विधायक के घर के पास मिली शराब की बोतले

0
212

image

गोपालगंज- जादोपुर थाने के खवाजेपुर गांव स्थित विधायक सुभाष सिंह के बथान के पास से शराब की 50 खाली बोतले उत्पाद टीम ने बरामद किया है।
सदर एसडीओ वर्षा सिंह ने जानकारी दी है कि मंगलवार की राय उत्पाद विभाग की टीम के साथ नगर थाने के कैथवलिया गांव में छापेमारी की गई थी। छापेमारी के दौरान विनोद यादव व मुन्ना कुमार सिंह को कब्जे में लिया गया था। जांच के दौरान पता चला कि विनोद यादव से मुन्ना कुमार सिंह शराब खरीद कर पी रहा था। शराब लाने के बारे में जब पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि जादोपुर थाने के ख्वाजेपुर गांव से हम शराब खरीद कर लाएं है। इसकी सूचना मिलते ही टीम ने ख्वाजेपुर गांव में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान सदर विधायक सुभाष सिंह के बथान के पास करीब 40-50 शराब की बोतल टीम ने बरामद की। शराब की खाली बोतल को उत्पाद टीम ने बोरे में भर कर नगर थाने में लायी।
उत्पाद अधीक्षक प्रियरंजन ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है। जांच के दौरान अभी तक यह पता चला है कि विधायक के दुकान के पास खाली शराब की बोतले फेकी गई थी। उधर, सुभाष सिंह विधायक ने जांच के दौरान बताया कि उनका बथान बाढ़ग्रस्त क्षेत्र में है। बाढ़ के पानी के साथ वह कर यह शराब की बोतले आ गई होंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here